• Trending

    Thursday, January 10, 2019

    सोनी सब के 'तेनाली रामा' में रामा की जिंदगी लगी दांव पर



    इंदौर। सोनी सब का 'तेनाली रामा' अपनी दिलचस्‍प कहानी और आकर्षक किरदारों के साथ दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। तथाचार्य और रामा के बीच जारी तनातनी के बीच तथाचार्य (पंकज बेरी) रामा (कृष्‍णा भारद्वाज) को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

    इस शो की आगे आने वाली कहानी में तथाचार्य ने कई समस्‍याओं से रामा का ध्‍यान भटकाने की साजिश रची है, ताकि वह किसी भी एक समस्‍या पर अपना ध्‍यान पूरी तरह से केन्द्रित नहीं कर पाये। इस बीच, शैतान सिंह, जोकि योद्धाओं को चुनौती देने, हराने और उनकी हत्‍या करने के लिये कुख्‍यात है, राजा के लिये एक चुनौती लेकर दरबार में आता है।  यह जानकर कि राजा की संपत्ति दांव पर लगी होगी, रामा उनके बीच में आता है और खुद चुनौती स्‍वीकार कर लेता है। उसके इस कदम में उसका परिवार और उसकी संपत्ति दांव पर लग जाती है। इस बीच तथाचार्य अपने दुष्‍ट इरादों के साथ राज्‍य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को दिवोदास के नेतृत्‍व में विद्रोह करने के लिये उकसाता है। दिवोदास के नेतृत्‍व में लोगों की भीड़ जब यह दावा करती है कि चक्रपाणि की शिक्षा बेकार है, तो रामा उन्‍हें गलत साबित करने की जिम्‍मेदारी उठाता है। 

    क्‍या रामा खुद को शैतान सिंह से बचाते हुये गुरू चक्रपाणि की अहमियत साबित करने का रास्‍ता ढूंढ पायेगा?

    तथाचार्य की भूमिका निभा रहे पंकज बेरी ने कहा, ''तथाचार्य लगातार रामा को नीचा दिखाने के लिये नई-नई तरकीबें अपना रहे हैं। शो के आगामी एपिसोड्स निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करेंगे, क्‍योंकि रामा को एक ही साथ कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऑन-स्‍क्रीन प्रतिद्वंद्विता के बावजूद तेनाली रामा के सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया और उम्‍मीद है कि हमारे दर्शकों को ऐसे ही मनोरंजन मिलता रहेगा।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY