• Trending

    Thursday, January 31, 2019

    लाला और अकिल कर रिये थांदला विधायक की छवि धुमिल..... लाला के रिया अब सरकार हमारी विधायक हमारा खुल कर चलायेगे जुआ..सटटा ......... क्या विधायक बचा पायेंगे थांदला को उडता पंजाब बनने से



    भियां सबको मेरा नमस्कार....  लो भियां मैं फि आ गिया.... कुछ कही-अनकही के साथ.... भियां सत्ता में आते ही... प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने ... अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए... गृह मंत्रालय की बैठक ले.... निर्देशित किया था.... कि भियां... अब अवैध करोबार... जुआ सटटा.... शराब तस्करी... पर अंकुश लगाया जाये... लेकिन भियां सत्ता के आते ही कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के कार्यकर्ता जिन पर 110 और जिला बदर की भी कार्रवाई हो चुकी है.... वो भियां के रिये है अब हमारी सरकार है... अब सटटा, जुआ... और नशीले पदार्थो का कारोबार खुले आम करेगे... ये गली महौल्ले में केते नजर आ रिये है। 
    भियां मैं बात कर रिया हुं... थांदला कि जहां लाला और अकिल अब एक हो गिये है.... ये दोनों मिलकर भियां थांदला को उडता पंजाब बनाने में नही चुक रिये है.... दोनों के अपराधिक रिकार्ड उठा कर देखे तो भियां अवैध कारोबार में इनके नाम सामने आ जायेगे... अब भियां दोनों एक हो गिये है... ये दोनों मिल कर थांदला में जुआ, सटटा.... नाईट्रा... गांजा जैसे अवैध कारोबार को चलते रिये है... भियां गलियारों की चर्चा है कि लाला का केना है अब हमारी सरकार है... अब तो खुल कर काम करेंगे... अब हमकों रोकने वाला कौन... सरकार भी हमारी और विधायक भी हमारा... अब पुलिस तो हमारी मुटठी में है... ऐसा केते गली मोहल्लों में नजर आ रिये है...। 
    भियां थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया ने अपनी साफ छवि के चलते भारी मतों से विजय हासिल की... लोगों के विकास के लिए भियां ये हमेशा तत्पर रहते है... इनका केना है ऐसे अपराधिक काम करने वालों का वो साथ नी देते... लेकिन भियां आज उनका और सरकार का नाम लेकर लाला और अकिल दोनों मिल ये गौरख धंधे चला रिये है और थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया की छवि धुमिल कर रिये है।
    भियां अकिल के बारे में तो मैं पेले ही बिता चुका हुं... और इनके अडडे भी.... कहा कहा इसके गुर्गे सटटा लेते है... और भियां कहा गांजा...नाईट्रा... कोकिन जैसे नशीले पदार्थो का कारोबार कहा कर रिये है... अब लाला और अकिल दोनों मिल कर ये कारोबार चला रिये है...जब भाजपा की सरकार थी तब अकिल ऐसा केता था... अब कांग्रेस की सरकार है तो लाला ऐसा के रिया है अब हमारी सरकार है.... ।
    भियां अगर पुलिस और विधायक वीरसिंह भूरिया चाहे तो थांदला को उडता पंजाब बनाने से बचा सकते है... लेकिन क्या पता ऐसी कौन सी खुराक इन दोनों को दे दी कि इन अपराधिक प्रवृत्ति वालों पर जरा भी कार्रवाई करने की सोच नी रिये है। 
    अब जा रिया... लेकिन भियां जाते जाते एक बात और बिता दुं... जैसे ही कही-अनकही के बारे में भियां लाला तो पता चलेगा... सबसे पेले तो वो नाटक कर अस्पताल में भर्ती हो जायेगा... फिर भियां फोन कर विधायक को बीमार होने की दुहाई देते हुए भियां.... ये काला कारोबार मै नी कर रिया... ऐसा केने लग जायेगा... पर भियां जल्द ही इन दोनों के अपराधिक रिकार्डो के साथ... मैं सत्ताधारियों और विपक्ष की भूमिका थांदला को उडता पंजाब बनाने में बिताउगा.... अब जा रिया जय राम जी की। 


    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY