• Trending

    Tuesday, January 29, 2019

    बंटी के अथक प्रयासों से जल्द ही सप्लाई होगा थांदला नगरवासियों को आरों वाटर..... जल संकट की समस्या से भी मिलेगी निजात


    झाबुआ। थांदला नगर के रहवासियों को पिछले कई वर्षो से जल संकट की समस्याओं से जुझना पडता था। विशेष कर गर्मी के मौसम में पानी की समस्या इतना विकराल रूप ले लेती है कि की नागरिकों को पानी मंहगे दामों पर टेंकर का पानी खरीद कर उपयोग करना पड रहा था। लेकिन अब नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर के अथक प्रयासों के चलते जल्द ही लोगों को आरो वाटर सप्लाई होने वाला है। जिसकी टेस्टींग भी हो चुकी है। अब वो दिन दुर नही कि लोगों को शुद्ध व स्वच्छ जल मिलने लगेगा।

    वहीं गर्मी के मौसम में पानी कि किसी भी प्रकार से समस्या उत्पन्न ना हो उसके लिए अध्यक्ष डामोर द्वारा अभी से ही शिवसागर जलाशय से पानी ला कर  वाॅटर प्लान्ट के पास स्थित नदी में स्टोरेज किया जा रहा है। ताकि पानी को लेकर किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो सके। परिषद द्वारा नगर में जो पाईप लाईन वाटर सप्लाई के  लिए खुदाई कर जो डाली गई है... उसमें कुछ खडडे  व धुल मिटटी के उडने की वजह से जो नागरिकों को परेशानी हो रही है इस समस्या से निजात दिलवाने के लिए भी नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर द्वारा संबंधित कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द इस समस्या से दुर कर नागरिकों को राहत दिलवाई जाये। 
    जल संकट को लेकर नागरिकों को जो परेशानी हो रही है उसे अध्यक्ष के अथक प्रयासों से निजात मिलने वाली है। इस प्लांट और पानी की जांच अध्यक्ष द्वारा संबंधित कर्मचारियों के साथ की जा चुकी है। ज्ञातव्य है कि बंटी डामोर ने अध्यक्ष पद ग्रहण करते ही लोगों की समस्याओं को जानना प्रारंभ कर दिया था। जहां जहां सडकें नही थी वहा सीसी रोड बनाये जा रहे है क्षेत्र के नागरिकों की मुलभूत समस्याओं से निजात दिलवाने के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले समय समय पर वार्डो का  भ्रमण कर नागरिकों की समस्याओं से निजात दिलावाते हमेशा नजर आ रहे है। कई स्थानों पर नालियों का पानी सडकों पर बहता था वहां पक्की नालियां बनवाने के साथ साथ पानी की निकासी की भी व्यास्था करवाई जा रही हैं जल्द ही अन्य कार्यो की सौगात  थांदला नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर द्वारा नागरिकों को देने की तैयारी की जा चुकी है।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY