• Trending

    Wednesday, January 2, 2019

    बैशाखियों पर खडी कांग्रेस सरकार ने अपने वायदे पुरे नही किए तो सडकों पर उतरने से भी नही चुकेंगे। .... लोकसभा चुनाव को लेकर आगामी तीन माहो तक चलेगाविशेष अभियान



    झाबुआ ।  लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पिछडा वर्ग मोर्चे की बैठक बुधवार को जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा के मुख्य आतिथ्य एवं मुकेश मेहता जिलाध्यक्ष भाजपा पिछडा वर्ग मोर्चा की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित की गई । इस अवसर पर मोर्चे के सभी मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया । बैठक मे नगर मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा, मोर्चा महामंत्री अनील मुलेवा के अलावा  कमलेश भानपुरिया, राजेश पांचाल, बद्रीलाल पाटीदार, अशोक वर्मा आदि उपस्थित थे । बैठक को संबोधित करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने विगत दिनों संपन्न हुई संभागीय बैठक में लिये गए  निर्णयों की जानकारी देते हुए बताया कि संगठन के सभी सातों मोर्चो की इस बैठक मे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तथा प्रधानमंत्री के पद के लिये नरेन्द्र मोदी को पुनः  जिताने के लिये आगामी तीन माह के लिये कार्ययोजना तैयार  की गई है। हमे दिन रात भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिये दिन रात मेहनत करके लोगों के बीच जाकर केन्द्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सडक योजना आदि के बारे में बताना है तथा हितगा्रहियों से संपर्क स्थापित करके उनके माध्यम से भाजपा सरकार की उपलब्धियों का व्यापक प्रचार प्रसार करना है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के हर व्यक्ति के दिल में बसते है जिन्होने पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन कर देश का सम्मान बढाया है। साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार के दौरान लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताकर कांग्रेस सरकार के झुठे वायदों एवं किसानों के साथ हुए छल  की जानकारी देना है।श्री शर्मा ने कहा कि आगामी तीन माह तक सतत कार्यक्रम चलाये जायेगें तथा 2019 में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिये एकजूट होकर काम करना होगा । चाहे प्रदेश मे कांग्रेस की बैशाखियों पर खडी सरकार बन गई हो किन्तु भाजपा ताकतवर विपक्ष की भूमिका निभाते हुए यदि इस सरकार ने अपने वादे पूरे नही किये तो हम सडकों पर उतर कर आंदोलन करने में भी पीछे नही रहेगें ।

    पिछडा मोर्चा अध्यक्ष मुकेश मेहता ने अपने संबोधन मेंआगामी तीन माह तक किये जाने वाले कार्यो की जानकारी देते हुए बताया कि  1 से 20 जनवरी के मध्य मंडल स्तरों पर पिछडा वर्ग के प्रबुद्धजनों की बैठके आयोजित की जावेगी, 28 जनवरी से 1 फरवरी के बीच प्रत्येक मंडल में मोर्चे द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित करके केन्द्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों की जानकारी देगें । 16 एवं 17 जनवरी को पटना में मोर्चे का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित होगा एवं 12 फरवरी से 2 मार्च के बीच सामाजिक समागम के तहत बुथ स्तर पर  लाभार्थियों से संपर्क का अभियान चलाया जावेगा ।उन्होने मंडल पदाधिकारियों से आव्हान किया कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारी भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है तथा कांग्रेस पार्टी के झुठे वादों का पर्दाफाश करके चुनाव में प्रचंड मतों से लोकसभा में भाजपा की जीत दर्ज कराने तथा नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को साकार करने के लिये कठो र परिश्रम करने का आग्रह किया ।
    नगर मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा ने भी अपने उदबोधन में कहा कि देश का हर व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदीजी से प्रभावित है, उनके समाज के स्तर को उंचा उठाने के कार्यो के साथ ही विभिन्न जनहितैषी योजनाओ ं के कारण देश का नाम विश्व में अग्रणी पंक्ति में आ गया है। आगामी दिनों में पूरे देश में भाजपा लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हांसील करेगी । हर व्यक्ति, हर माता बहिन का विश्वास भाजपा तथा मोदी जी के प्रति बढा है और कांग्रेस के मुगालते इस बार भी ध्वस्त होना तय है। अन्त में आभार प्रदर्शन मुकेश गवली ने व्यक्त किया ।


    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY