• Trending

    Friday, January 4, 2019

    समीक्षकों द्वारा सराहे गये अभिनेता मुकेश तिवारी सोनी सब के ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ में भूत के रूप में आयेंगे नज़र



    इंदौर। सोनी सब अपने नये शो बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ के साथ पूरे जोरशोर से 2019 की शुरुआत करने को तैयार है। मुकेश तिवारी अभिनीत यह हॉरर-कॉमेडी शो दर्शकों को भूतिया ट्विस्‍ट के साथ एक धमाकेदार सफर पर ले जायेगा। फिल्‍मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिये मशहूरवह एक नये अवतार में नज़र आयेंगेयानी भूत के रूप में!संजीव शर्मा का किरदार निभा रहे मुकेश अपनी आपसी दुश्‍मनी निकालने के लिये एक परिवार को डराते हैं और यह साबित करते हैं कि बदला जितनी देर से लिया जाये उसका स्‍वाद उतना अच्‍छा होता है।

    बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ संजीव शर्मा की कहानी है जोकि 25 साल पहले खो चुके अपने प्‍यार के जीवन में भूत बनकर आता है। संजीवसरिता नाम की एक लड़की से शादी करने वाला होता हैलेकिन ऐसा हो नहीं पाता क्‍योंकि वह अपने प्रेमी चंदन खुराना के साथ भाग जाती है। संजीव उससे बदला लेने के लिये वापस आता है और उसकी जगह उसके बेटे को परेशान करता है। चूंकिसंजीव की शादी नहीं हो पाती और वह अकेले जीवन बिताता हैइसलिये वह चाहता है कि सरिता और चंदन का बेटा रॉकी भी अकेले ही जिंदगी गुजारे।

    बेहतरीन कलाकारों और जबर्दस्‍त कहानी के साथ, ‘बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ 2019 में सोनी सब पर प्रसारित किया जायेगा।

    अपनी भूमिका के बारे में बताते हुएमुकेश तिवारी कहते हैं, ‘‘मैं सोनी सब के बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ के रूप में हॉरर-कॉमेडी जोनर में काम करने के लिये बेहद उत्‍साहित हूं। एक कलाकार के तौर पर मैंने अलग-अलग शेड्स के विभिन्‍न किरदारों को निभाने की कोशिश की है और इस शो को चुनना एक आसान विकल्‍प था। इस मजेदार नये शो के साथ मुझे दर्शकों को हंसाने का इंतजार है!’’

    देखियेक्‍यों संजय शर्मा भूत के रूप में वापस लौटा हैऔर अधिक जानने के लिये बने रहिये सोनी सब के
    बैंड बाजा बंद दरवाज़ा’ के साथ।’’

    Best Offer

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- Editor@VoiceofJhabua.com 

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY