• Trending

    Monday, January 21, 2019

    कांग्रेस के सत्ता मेें आते ही भाजपा कार्यकर्ताओं को चुन चुन कर मारा जा रहा है- गौरसिंह वसुनिया ..... भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चे ने मुख्यमंत्री के नाम 12 सूत्रीय ज्ञापन प्रशासन को सौपा


    झाबुआ ।  भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा जिला झाबुआ के बैनर तले सोमवार को  कांग्रेेस पार्टी द्वारा चुनाव के दौेरान वचन मे की गई घोषणाओं के मल मेलाने तथा पूर्व सरकार द्वारा किसानों के लिये बजट में स्वीकृत की गई राशि वितरण को लेकर  पुलिस लाइ्रन स्थित श्री साई मंदिर परिसर से प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम 12 सूत्रीय ज्ञापन देने के लिये रैली निकाल कर एडीएम अशोक चौहान को ज्ञापन सौपा गया । इसके पूर्व  साई मंदिर परिसर मे सैकडो की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीसीबी चेयरमेन गौरसिंह वसुनिया ने कहा कि जब कांग्रेस विपक्ष में थी तब कांग्रेस ने रिकार्ड निकाल निकाल कर कह रही थी कि भाजपा के राज में ऐसा हो रहा है और अब कांग्रेस सत्ता मेें है तो हर रोज हत्यारे हो रही हैै। भाजपा के कार्यक्रर्ताओं और नेताओं को चुन चुन कर मारा जा रहा है सरकार के लिए जिले की ओर ये चेतावनी है कि अगर प्रदेश सरकार ने इस और गंभीरता से निर्णय नही लिया, कानुन व्यवस्था में सुधार नही आया तो भारतीय जनता पार्टी जिला झाबुआ के कार्यकर्ता ईंट से ईट बजा देंगें किसी किमत पर हम रूकने वाले नही है, हम रोड पर उतरने में भी नही चुकेंगे। कांग्रेस पार्टी ने कहा था किसानों का कर्जा माफ कर देंगे राहुल गांधी ने भी कहा था 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ कर दिया जायेगा। अभी तक बैंकों में रिकार्ड बनाऐ जा रहे है। झुठे प्रमाण पत्र भी बनाए जा रहे है ऐसे में किसानों का कर्जा कब माफ होगा। जब भी आवश्यकता पडी तो हम कार्यकर्ता एक साथ मिलकर कांग्रेस का कान पकड कर कांग्रेस की ईट से ईट बजा देंगे
    जिला  भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने अपने उदबोधन में कहा कि किसानों के साक्थ हुए अन्याय को लेकर तथा प्रदेश में बिडती जारही कानून व्यवस्था को लेकर  भाजपा 12 सूत्रीय ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम प्रशासन को सौप रही है। उन्होने इन्दौर, मंदसौर, एवं बलवाडी जिला बडवानी मे भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या  का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन के क्षेत्र में ही भाजपा के मंडल अध्यक्ष की हत्या हो गई है और सरकार कुछ नही कर रही है ।उन्होने कहा कि भाजपा आज मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुतले का दहन का कर अपना विरोध दर्ज करा रही है। कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार कानून एवं व्यवस्था को सुधारे अन्यथा भाजपा आगे भी आन्दोलन करने मे पीछे नही रहेगी।

    इस अवसर पर पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि कमलनाथ सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है सभी किसानों का कर्जा माफ नही करते हुए रोडे अटकाये जारहे है ।प्रदेश में बिजली की कटोत्री प्रारंभ कर दी गई है, बिजलीबिल की 200 रुपये वाली योजना बंद कर दी गई है । संबल योजना को भीबंद कर दिया है । एनएसयूआइ्र्र वाले कालेजों में हंगामा कर रहे है।किसानों के साथ छलावा हुआ है।
    इस अवसर पर श्यामा ताहेड ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि कांग्रेसपार्टी ने अपने वचन पत्र मे किसानों के सभी तरह के 2 लाख तक के कर्जे माफ करने की घोषणा की थी वो छलावा साबित हुई है।  कल्याणसिंह डामोर ने भी किसानों के साथ सरकार के धोखे का जिक्र किया । जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष गौरसिंह वसुनिया ने  अपने प्रभावी संबोधन में प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार के आते ही कानून एवं व्यवस्था ध्वस्त होने की बात कहते हुए ऋण माफी  के नाम पर किसानों के साथ हुए छलावे का उल्लेख किया । कांग्रेस की कथनी एवं करनी का अन्तर बताते हुए श्री वसुनिया ने  कहा कि हम किसानो केसाथ ताकत से खडे है और उनके हितो के लिये सतत संघर्ष करेगें ।

         इस अवसर पर मेगजी अमलियार, राजू डामोर ने भी अपने संबोधन मे किसानों के साथ हुए छलावे का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए ऋण माफी के नाम पर हरा पीला नीला रंग के कागजात भरवाने का जिक्र करते हुए इसे किसानों को परेशान करने वाला बताया ।
           भाजपा किसान मोर्चे द्वारा इस  कार्यक्रम में विश्वास सोनी, अजय पोरवाल,बहादूर हटिला, जुवानसिंह गुण्डिया, नितेश गादिया, निर्मला अजनार, कार्तिक हटला, संगीता पलासिया, लक्ष्मणसिंह नायक भूपेश सिंगोड, वलवंत मेडा, लाला गुण्डिया,  सोमसिंह, सुनील ताहेड,  भूरू चैहान, पंकज खतेडिया,  ओम खतेडया, अंकुर पाठक, रवि सूर्यवंशी, रामचंद्र भाबर, बंटी डामोर, प्रफुल्ल गादिया, खुमसिंह गामड, कीत्रि भावसार, महेन्द्र तिवारी,  राजेन्द्र उपाध्याय, भानू भूरिया, रमीला निनामा  आरती भानपुरिया, संगीता डामोर, रामेश्वर नायक, सहित बडी संख्या में किसान मोर्चे एवं भाजपा के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे । साई मंदिर से विशाल रैली कलेक्टर कार्यालय पहूंची जहां विधायक गुमानसिंह डामोर, ओम प्रकाश शर्मा, फकीरचंद राठौर,कलमसिंह आदि ने मुख्यमंत्री के नाम 12 सूत्री ज्ञापन का वाचन फकीरचन्द्र राठौर किया तथा एडीएम अशोक चौहान को सौपा । आभार प्रदर्शन प्रफुल्ल गादिया ने किया । 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY