• Trending

    Thursday, February 7, 2019

    सांसद कांतिलाल भूरिया ने किया पिपलदेहला में निस्तार तालाब का भूमि पूजन



    झाबुआ।  झाबुआ विकासखण्ड अन्तर्गत देवझरी तीर्थ स्थल के समीप ग्राम पंचायत पिपलदेहला में 14.72 लाख की लागत से निस्तार तालाब जिसकी लम्बाई 65 मिटर एवं उचाई 9 मिटर हैं, का क्षैत्रिय संासद कांतिलाल भूरिया ने सैकडों की संख्या में ग्रामवासियों की उपस्थित में विधिवत भूमि पूजन किया । इस तालाब की बनने की अवधि 03 माह की रखी गई हैं । इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष शांतिलाल पडियार, वरिष्ट कांग्रेस नेता रमेश डोशी, युवा नेता डाॅ विक्रांत भूरिया, कांग्रेस नेता प्रकाश रांका, विजय पाण्डे, अलिम भाई, मनिष व्यास, प्रकाश जैन, मानसिंग मेडा, प्रवक्ता हर्ष भट्ट, काना गुण्डिया,गोपाल शर्मा, सहित कांग्रेस पदाधिकारी व गणमान्य विशेष रूप से उपस्थित थें, इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रिय  सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य हेतु ततपर रहती हैं । आज जो भी विकास कार्य आपको दिखाई दे रहे हैं वों कांग्रेस पार्टी की देन हैं ।  कांग्रेस पार्टी जो वादे करती हैं, उसे पूरी तरह निभाती हैं, सरकार बनने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सबसे पहने किसानों का 2 लाख रूपये तक का कर्ज माफ कर दिया हैं, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 21 हजार रूपये के स्थान पर प्रत्येक जोडे को विवाह हेतु  51 हजार रूपये दिये जाने का भी निर्णय लिया गया है, इसी तरह कांग्रेस पार्टी ने जो वादे जनता से किये हैं, उसे पुरा करने हेतु संकल्प बद्ध हैं । उन्होने ग्रामीणवासीयों को बधाई देते हुए कहा कि इस तालाब के निर्माण से सिचाई एवं पिने के पानी की व्यवस्था सुलभ हो सकेगी तथा किसान अच्छे तरीके से खेती कर लाभ प्राप्त कर अपना जीवन स्तर सुधार सकेगा । 
    इस अवसर पर डाॅ विक्रांत भूरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के पश्चात कांग्रेस की सरकार दिल्ली में भी बनने जा रही हैं । आप सभी से अनुरोध है, कि आप लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को भारी बहूमतों से जीताकर भेजेगें तो केन्द्र का खजाना भी क्षेत्र के विकास कार्यो में दिया जावेगा ।  
    जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेश आमजन की हितकर योजनाओं को धरातल पर लागू किया है, जिसके चलते हमारे क्षेत्र के ग्रामीणों का विकास हो सका हैं । 
    इस अवसर पर सभी उपस्थितजनों का स्वागत करते हुए सरपंच भूरजी अमलियार ने स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के सहयोग से ग्राम में कई विकास कार्य किये हैं, उन्होने सांसद महोदय से पिपलदेहला एवं देवझरी पंण्डा में सामुदायिक भवन की मांग की साथ ही हेण्डपम्प एवं टेकर की भी मांग की हैं ।   
    इस अवसर पर उपयंत्री, करणसिंह डाबर ने तालाब निर्माण की पूरी जानकारी दी । कार्यक्रम का संचालन ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष हेमचन्द डामोर ने किया एवं आभार पंचायत समन्वय अधिकारी देवराम शिंदे ने माना ।  
    इस अवसर पर जय मनिया, दिवेश अमलियार, सुरेन्द्र गरवाल, खुमानभाई सरपंच, झितराभाई,मकनाभाई, मनाभाई पिपलिया, बाबु गडवाडा, पेमा भाई, अनु वरसिंह , मानसिंह भाई, हरजी भाई, सहित अनेक ग्रामीणजन भारी संख्या में उपस्थित थे । 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY