• Trending

    Saturday, February 16, 2019

    देश के रणबांकुरों को सर्व धर्म, सर्व समाज एवं सर्व संस्थाओं ने मिलकर दी भावांजलि......... भारत माता एवं वंदे मातरम् से गूंजा आजाद चौक


    झाबुआ। जम्मू-कष्मीर के पुलवामा जिले में पिछले दिनों आंतकी हमले में शहीद हुए देष के 40 से अधिक जवानों से पूरा देष शोक स्तब्ध है वहीं झाबुआ शहर में भी इस घटना को लेकर जर्बदस्त आक्रोष होने के साथ शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने हेतु सभी एकजुट है। पूरे झाबुआ शहर की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन 15 फरवरी, शुक्रवार देर शाम 7.30 बजे से शहर के मध्य आजाद चैक पर किया गया। जिसमें शहीदांे को श्रद्धांजलि देने सर्व धर्म, सर्व समाज एवं सर्व संस्थाओं तथा राजनैतिक पार्टियों के भी पदाधिकारी-सदस्य एकत्रित हुए। सभी ने सामूहिक रूप से मोमबत्तीयां एवं दीप प्रज्जवलन कर नम आंखों से शहीदों को भावांजलि दी। बाद दो मिनिट का मौन भी रखा। 

    केंद्र सरकार करे घटना की निष्पक्ष जांच
    सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि पाकिस्तान की यह नापाक रहकर कतई बर्दाष्त करने वाली नहंी है। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर हमला बोलना से यह प्रतीत होता है कि निष्चित तौर पर कहीं ना कहीं सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई है। केंद्र सरकार को इसकी निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाना चाहिए। साथ ही आंतकवादियों द्वारा की गई इस घटना के विरोध में केंद्र सरकार कठोर निर्णय ले और इन्हें मुंह तोड़ जवाब दे। 
    ह्रदय विदारक घटना है यह 
    षिवगंगा प्रमुख महेष शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों की यह कायराना हरकत से आज पूरा देष शोक स्तब्ध होकर गममीन है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार भारतीय सेना को खुली छूट देकर इस घटना का आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दे। इस ह्रदय विदारक घटना को कभी भूलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने पूरे षिवगंगा परिवार की ओर से शहीद जवानांे को भावांजलि अर्पित की। 
    मोमबत्तीयां प्रज्जवलित की गई
    बाद सैकड़ांे की संख्या में उपस्थित लोगों द्वारा सामूहिक रूप से शहीद चन्द्रषेखर आजाद की प्रतिमा पर मोमबत्ती एवं दीपक प्रज्जवलित करने के साथ बेनर के समक्ष भी स्टाॅल पर सभी ने मोमबत्तीयां जलाकर कर नम आंखों से देष के रणबांकुरों को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पूरा आजाद चैक भारत माता की जय एवं वंदे मातरम् के जयकारों से गूंज उठा।
    भारत माता एवं वंदे मातरम् के जयकारे लगाएं
    साथ ही उत्साहित युवाओं द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबद के नारे लगाए हुए पाकिस्तान के झंडे को भी पैरो तंले रोंदते हुए जलाया गया। अंत में सभी ने दो मिनिट का मौन रखा। 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY