• Trending

    Tuesday, February 26, 2019

    28 फरवरी को किसान विजय रथ यात्रा झाबुआ में होगा आगमन


    झाबुआ- किसान कंग्रोस के अध्यक्ष नंदलाल मेण ने बताया कि किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुजर द्वारा भोपाल से नीमच जिले तक आयोजित की जा रहीं 41 दिवसीय किसान विजय रथ यात्रा का आगमन जोबट होते हुए झाबुआ 28 फरवरी को जिले में प्रवेश करेगी तथा जिला कांग्रेस कार्यालय पर किसान सभा का आयोजन किया जावेगा । जिसमें सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया, विशेष रूप से उपस्थित रहेगें । श्री मेण ने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किसानों का 2 लाख तक का कर्ज माफ करने के साथ ऋण माफी योजना के अन्तर्गत प्रदेश में व्यापक रूप से किसानों को शासन के माध्यम से  प्रमाण पत्र जारी किये जा रहें हैं, जिससे किसानों में कांग्रेस के प्रति विश्वास की भावना प्रबल हुई हैं । वहीं जगह जगह पर किसानों की समस्याओं को समझने के लिये प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर द्वारा जो यात्रा आयोजित की जा रहीं हैं । वह किसानों के लिये अत्यन्त महत्वपूर्ण होकर समस्याओं के समाधान में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करेगी । 
    ज्ञातव्य हैं, कि प्रदेश के मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्रसिंह बघेल, द्वारा हाल ही में थान्दला, पेटलावद एवं झाबुआ में सांसद  कांतिलाल भूरिया तथा जिले के विधायक  विरसिंह भुरिया, वालसिंह मेडा, व जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता , उपाध्यक्ष डाॅ विक्रांत भूरिया के साथ जो किसान सम्मेलन आयोजित किये गये हैं उससे भी किसानों में एक अभुतपूर्व उत्साह एवं विश्वास की भावनाऐं अंकुरित हुई हैं । 
    किसान रथ यात्रा 28 फरवरी को पेटलावद पहूंचेगी तथा यहां पर भी विशाल आमसभा का आयोजन किसान कांग्रेस द्वारा किया जावेगा । इस हेतु जिला किसान कांग्रेस के पदाधिकारी, सर्व श्री बंशीलाल पाटीदार, कलसिंह कटारा, समसु पारगी , धनसिंग राठौर, भेरूलाल चैहान, शंकरलाल प्रजापति लुणचंद भुरिया, के अतिरिक्त ब्लाॅक अध्यक्ष सर्व श्री डोडिया वसुनिया, रामा राधेश्याम अंजना पेटलावद, जितेन्द्रसिंह राठौर खवासा, महेश पाटीदार थान्दला, रायसिंग गेहलोत ने किसानों से अपील जारी करते हुए कहा कि इस रथ यात्रा का स्वागत करने के साथ अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होवें । रथयात्रा की अगवानी में जिला कांग्रेस, शहर कांग्रेस, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एवं एन.एस.यू.आई तथा विभिन्न कांग्रेस मोर्चा के पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहेगे ।  इस यात्रा का समापन 05 मार्च को नीमच जिले के मनासा में होगा । 
       

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY