• Trending

    Tuesday, February 26, 2019

    आसुस ने भोपाल में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के 5 सफल वर्षों का जश्न मनाया


    इंदौर।  टैक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनी आसुस इंडिया ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपने पांच सफल वर्षों का जश्न मनाया। डीबी सिटी मॉल, एमपी नगर स्थित आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर में इसके सभी उत्कृष्ट प्रॉडक्ट्स उपलबध हैं।

    कार्यक्रम के बारे में बताते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी एंड आरओजी), आसुस इंडिया ने कहा कि ष्हम भोपाल में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के 5 बेहद सफल वर्षों को पूरा करने पर रोमांचित हैं। यह उपलब्धि टियर 2 मार्केट्स और उसके आगे के बाजार पर केंद्रित हमारे प्राइम फोकस को दर्शाती है। इनोवेशन से युक्त उपभोक्ता तकनीकी उत्पादों के प्रति हमारी आकांक्षा ने महानगरीय सीमाओं को सफलतापूर्वक पार कर लिया है और नॉन-मेट्रो शहरों और कस्बों के नये दौर के यूजर्स ने हमारे हाई परफॉरमेंस वाले प्रॉडक्ट्स में जोरदार रुचि दिखाई है। आसुस में, हम टियर 2 सेगमेंट में और उसके आगे भी अपने विस्तार को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे यूजर्स को इन प्रॉडक्ट्स को प्राप्त करने और अनुभव करने में आसानी हो।"

    5 वर्ष पूरे करने वाले आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर ने दिसंबर, 2019 तक 100 स्टोर खोलकर विभिन्न स्तर के बाजारों में आसुस के विस्तार की योजना को तेज गति प्रदान की है। वर्तमान वित्त वर्ष में, आसुस ने वडोदरा, नई दिल्ली, राजस्थान के इलाके, पश्चिम बंगाल और दक्षिणी राज्यों  में एक्सक्लूसिव स्टोर्स खोले हैं। अभी तक, आसुस ने रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे बड़े फॉरमेंट स्टोर्स के अलावा, आसुस एक्सक्लूूसिव स्टोर्स, 6,000 डीलर, 3 आरओजी (रिपब्लिक ऑफ गेमिंग) के माध्यम से पूरे भारत में उपलब्ध है। इसके अलावा, आुसस भारत में शीर्ष ई-कॉमर्स ब्रांड्स के साथ भी सहयोग करके कार्य करता है, ताकि डिजिटल प्रेमी ग्राहकों तक अपने प्रॉडक्टस को आसानी से पहुंचा जा सके।

    उत्कृष्ट तकनीकी उपभोक्ता उत्पादों की टियर 2 शहरों और उसके आगे के बाजारों में बढ़ती मांग को देखते हुए, मध्य प्रदेश, आसुस के रणनीतिक स्थलों में से एक है। इन बाजार क्षेत्रों में आधार स्थापित करके आसुस अपने महत्वाकांक्षी और युवा ग्राहकों के करीब पहुंचा है। मध्य प्रदेश के वर्तमान स्टोर यूजर्स को वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप सहित आसुस के इनोवेशन युक्त प्रॉडक्ट्स  के अनुभव को संभव बनाते हैं।


    आसुस के बारे में:

    फॉच्र्यून पत्रिका की सूची में आसुस दुनिया की सबसे अधिक प्रशंसित कंपनियों में से एक है, और वर्तमान और भविष्यक के स्मार्ट जीवन के लिए उत्पाद बनाने के प्रति समर्पित है। हमारे व्यापक पोर्टफोलियो में एआर, वीआर और आईओटी सहित जेनबो, जेनफोन, जेनबुक और कई आईटी डिवाइस और कंपोनेंट्स की रेंज शामिल है। आसुस दुनिया भर में 16,000 से अधिक लोगों को रोजगार प्रदान करता है और इसके पास 5,000 से अधिक विश्व स्तरीय आरएंडडी की प्रतिभाएं हैं। इनोवेशन से प्रेरित और गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध, इस कंपनी ने 4,511 पुरस्कार जीते हैं और 2017 में लगभग 13 अरब डॉलर का राजस्व अर्जित किया है।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY