• Trending

    Tuesday, February 26, 2019

    भारतीय वायुसेना ने देश का गौरव बडाया-श्री भूरिया



    झाबुआ- पुलवामा सैनिकों पर आतंकवादियांे ने हमला कर पुरे देश को झकझोर दिया वहीं बीती मध्य रात्रि के बाद पुलवामा का बदला हमारी भारतीय  वायु सेना के जबाज सैनिकों ने देश की सीमा से 40 किलोमिटर दुर पी.ओ.के. में स्थित बालाकोट, चकोट, और मुजफराबाद आतंकवादी ठिकानों को 21 मिनिट में बमबारी कर आतंकवादियों के कैम्प को नैश्तनाबुद कर पुलवामा में शहीद हुए 40 सैनिकों का बदला दो सप्ताह के भितर ले लिया । भारत ने आतंकी संगठन जैश ए महोम्मद के कैम्प कर हमला कर उसे पुरी तरह ध्वस्थ कर दिया  गया ।  भारतीय वायु सेना ने तीन हमले किये और इस तरह से शहीदों का बदला लेकर भारत का अतंराष्ट्रीय स्तर पर जो सम्मान बडाया हैं, उसके लिये  पुरी वायु सेना के साथ एयर चीफ मार्सल विरेन्द्रसिंह धनोआ, ने देश का मस्तक उंचा किया हैं । 
    पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद, कांतिलाल भूरिया ने अपनी भारतीय वायु की प्रशंसा करते हुए, बताया कि पाकिस्तान को वहां कि सरकार द्वारा आतंकवादियो को जो संरक्षण दिया जा रहा हैं, उसके लिये राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहूल गांधी द्वारा भी समय-समय चेताया गया था ।  सेना का मनोबल बडाने की दिशा में यू.पी.ए. कार्यकाल में भी गंभीरता से संज्ञान लिया गया   हैं । मिराज फाईटर तात्कालिन सरकार की देन है, वहीं राष्ट्रीय एकता और अखंण्डता के लिये सैना की सुरक्षा की दिशा में कडे कदम उठाये गये थे, इसी के चलते हाल ही में पुलवामा में जो घटना हुई उसे गंभीरता से लेते हुए राहूल गांधी द्वारा केन्द्र की मोदी सरकार ने भरसक सहयोग करने की दिशा में आश्वस्त किया हैं और इसी के चलते भारतीय वायु सेना ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए 40 शहीदों का बदला 400 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार कर लिया हैं, जो राष्ट्र के लिये गौरव का विषय  हैं । 
    जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता एवं कांग्रेस के विभिन्न मोर्चा पदाधिकारियेां, कार्यकताओ ने भी वायु सेना के साहसिक कदम की भूरी-भूरी प्रसंसा की हैं । उक्त जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य नामदेव द्वारा दी गई । 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY