• Trending

    Tuesday, February 26, 2019

    पाक को पुलवामा का जवाब सुबह 3.30 बजे.. थर्राया पीओके...... भारतीय सेना की जीत पर राजगढ नाका मित्र मंडल एवं भाजपा ने निकाला विजय जुलुस



    झाबुआ । समाचार माध्यमों एवं टीव्ही पर जैसे ही खबर प्रसारित हुई कि पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद भारत ने पाकिस्तान के कब्जे के काश्मीर में घुसकर कई आतंकियों को मार गिराया है। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर किए गए हमले में भारतीय लड़ाकू विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के महत्वपूर्ण आतंकी ठिकानें अल्फा थ्री एवं अन्य ठिकानों को नष्ट कर दिया है। पूरा नगर भारतीय सेना के समर्थन में खुशिया मनाने लगा । राजगढ नाका मित्र मंडल, भारतीय जनता पार्टी एवं भाजपा नगर मंडल सहित नगरवासियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार एवं भारतीय वायु सेना के इस जाबांज कारनामें को लेकर खुशिया मनाते हुए राजगढ नाके से  डीजे साउंड स्स्टिम पर बज रहे देशप्रेम के गीतों को बजाते हुए विजय जुलुस निकाला । जिस जिस ने नगर में इस जुलुस को देखा वह देशप्रेम की भावना से ओतप्रेात होकर इसमें शरीक होगया । सैकडो युवाओं, भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं नगरवासियों ने  विजय जुलुस निकाल कर पाकिस्तान मुर्दाबाद, भारतीय सेना की जय जय कार करते हुए राजवाडा पहूंचे जहां नगरवासियों को संबोधित करते हुए  जिला भाजपा अध्यक्ष ने 14 फरवरी को पुलवामा में पाकिस्तानी सरपरस्त आतंकवादियों द्वारा सेना के जवानों पर किये गये हमले तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इस घटना के बाद भारतीय सेना को दी गई छूट के चलते 13 वे दि नही पाकिस्तान में घुस कर  आतंकवादियों के अड्डो  को साफ कर दिया । और आगे भी हमारी सेना इस प्रकार की कार्रवाही करने मे पीछे नही रहेगी ।उन्होने कहा कि भाजपा आज कमल दीवाली मना कर भारतीय सेना को सेल्यूट करेगी ।

    प्रदेश भाजपा कार्य समिति के सदस्य शैलेष दुबे ने अपने संबोधन में कहा कि पुलवामा में हुई आतकवादी घटना के बाद प्रधानमंत्री मोदीजी ने सेना को खुली छूट दे दी थी कि उन्हे कब, कहा और कब किस पर कैसी कार्यवाही करना है, उसके लिये उसे पूरी छूट है और हमारी वायु सेना ने मंगलवार लडके प्रातः 3-30 बजे पाकिस्तान में घुस कर बालाकोट में जैश के ट्रेनिंग कैंप पर हमला किया, जिसमें कई बड़े आतंकी, सीनियर कमांडर और जेहादी मारे गए हैं। 26 फरवरी की तड़के भारतीय लड़ाकू विमान मिराज 2000 के एक समूह ने एलओसी पारकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी कैंप पर बमबारी की और उसे पूरी तरह से नष्ट कर दिया। आतंकी कैंप पर 1000 किलो बम गिराए गए। इस अभियान में 12 मिराज विमानों ने हिस्सा लिया। 


    बालाकोट, चकोठी और मुजफ्फराबाद के एलओसी स्थित आतंकी कैंप लांच पैड्स को वायुसेना हवाई हमलों में पूरी तरह से नष्ट कर दिया। जैश-ए-मोहम्मद के नियंत्रण कक्ष को पूरी तरह से तबाह कर दिया गया। इस तरह हमारे 40 सैनिकों की शहादत का बला 250 से 300 आतंकवादियों को देकर भारतीय सेना ने लेकर पाकिस्तान को माकुल जवाब दे दिया है। मोदी सरकार एवं सेना की इस कार्यवाही का पूरा देश खुशिया मना रहा है।
    राजवाडा चैक से तिरंगा हाथ मे लेकर भारत माता की जय, और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे से पूरे नगर में जोश भर दिया । राधाकृष्ण मार्ग, रूनवाल बाजार, थांदला गेट होते हुए विजय जुलुस बस स्टेंड पहूंचा जहां लोगों ने पुष्पवर्षा करके विजय जुलुस का स्वागत किया । यहां भी शैलेष दुबे ने अपने विचार व्यक्त किये ।  विजय जुलुस में जिला भाजपाध्यक्ष ओम शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेष दुबे एवं दौलत भावसार, ओम प्रकाश राय, प्रवीण सुराणा, कल्याणसिंह डामोर, कमलेश पटेल, संजय शाह, धनसिंह बारिया, सोमसिंह सोलंकी, बबलु सकलेचा, विजय नायर, छितूभाई मेडा, एजाज धारवी, जयदेव दवण्डे,सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, एवं नगवासी एवं समाजजन एकत्रित हुए । विजय जुलुस के दौरान राजवाडा पर आतशबाजी की गई वही समापन के अवसर पर वाहन चालक परिचालक संघ केसबरेज कुर्रेशी एवं हाजीलाल पठान के द्वारा भारतीय सेना की इस काबयाबी पर आतिशबाजी की गई । बस स्टेंड पर भाजपा पदाधिकारियों ने देश प्रेम के गीत पर जम कर डांस भी किया । कार्यक्रम का संचालन इरशाद कुर्रेशी ने किया तथा आभार छितूभाई मेडा ने माना ।

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY