• Trending

    Monday, March 11, 2019

    एसपी साहब फुल भाव में अपराधी लाला चला रिया है सटटा.... बस स्टेड पर बाबु और बाजार में सुनिल उतार रिये है आंकडे.... साहब झुठ बोल रिया हुं तो इस नम्बर 9575481581 को ट्रेश कर लियों


               
                भियां न तो मैं काला हुं और न ही काले कारनामें कर रिया हुं.... इसलिए जो भी लिख रिया हुं.... ठोक बजाकर खरी खरी लिख रिया हुं..... भियां थांदला का लाला जो अपराधिक प्रवृत्ति का होने की वजह से उसे पहले तो झाबुआ फिर बांसवाडा से फरारी काटनी पडी... और एक बार फिर थांदला आकर अपने काले कारनामों को जारी कर रिया है...  जिस पर थांदला में ही कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है... कुछ समय पहले ही धारा 110 की कार्रवाई भी हो चुकी है और भियां क्राईम ब्रांच की टीम ने भी इस पर सटटा प्रकरण थांदला में ही दर्ज किया था। 

             और भियां एक बार फिर अपनी काली कमाई से  थांदला में सददम और अमजद के नाम पर सटटे का काला कारोबार फुल भाव में चला रिया है। और  बाबु केले वाला और सुनिल सटटा लेने का काम कर रिये है... बाबु केले वाला बस स्टेंड पर सटटा उतार रिया है और सुनिल तेजाजी काॅम्पलेक्स के आस पास, बाबु सेठ चौराहा, मछली मार्केट आदि स्थानों पर मोबाईल पर सटटा उतार रिया है। भियां अगर झुठ बोल रिया हुं तो 9575481581 इस नम्बर की जांच करवा लिया... सब दुध का दुध और पानी का पानी हो जायेगा। 

              भियां लाला केता है विधायक मेरे है और विधायक से जब मैने बात कि थी तो विधायक जी ने ऐसे अपराधियों को शरण देने की बात से साफ इन्कार कर दिया था। विधायक अपनी साफ छवि के चलते वो जनता की सेवा करना चाहते है, वहीं प्रदेश के मुखिया श्री कमलनाथ ने अपराधियों पर लगाम कसने के प्रदेश भर में सख्त निर्देश दिए है ऐसे में पुलिस अधीक्षक विनीत जैन द्वारा सतत अपराधियों पर लगाम कसी जा रही है। और सतत रूप से जुआ सट्टा  शराब जैसे काले कारनामे करने वालों के चेहरे से नकाब उतार  रहे है--- ऐसे में एसपी साहब लाला और उसके सहयोगियों पर कार्रवाई करें। तो इनकों कई अपराधों से संलिप्त पास सकते है।  वही नाइट्रा गांजा चरस  डोडा चुरा जैसे नशीले प्रदार्थों को बिकने पर रोक लगा सकते है--- सत्ता तो इनका कला कारोबार है ही---- इन नशीले पदार्थो की बिक्री भी ये रतलाम और मंदसौर जैसी जगह से लाकर लाखिया खाली के आसपास बेच रहे है. 

               तो भियां अब मैं चलता हुं... लेकिन जाते जाते एक बात और बिता दुुं... एसपी साहब थांदला के ही एक गणमान्य नागरिक ने इसे लेकर थांदला पुलिस को अवगत करवाया था। लेकिन थांदला पुलिस ने इस ओर ध्यान न देते हुए... इस अपराधी को और पनाह दे रहे है ..अब जा रिया जय राम जी की। 

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY