• Trending

    Wednesday, March 13, 2019

    खाकी की छत्रछाया में फलता फुलता कल्याणपुरा में अवैध शराब का कारोबार.... पुलिस अधीक्षक की छवि धुमिल करती कल्याणपुरा पुलिस


    कल्याणपुरा। कल्याणपुरा क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार दिन ब दिन बढता ही जा रहा है... शराब माफिया दिन राज अपनी गाडियों में कल्याणपुरा व उसके आस पास अवैध शराब की सप्लाई कर हे है। प्रदेश के मुखिया कमलनाथ के सख्त निर्देश है कि अवैध शराब कारोबारियों पर लगाम कसी जा सके। जिसके चलते हाल की में एक आदेश भी जारी किया गया था। लेकिन कल्याणपुरा पुलिस इन अवैध शराब कारोबारियों के सामने नतमस्तक है। जिसके चलते शराब माफियाओं के हौसलें इतनें बुलंद है कि वो नकली शराब परोस कर लोगों की जिन्दगी से खिलवाड कर रहे है और खाकी जानकर भी अनजान बन रही है। 
    सुत्रों के अनुसार शराब माफियाओं का कहना है पुलिस हफता लेना बंद कर दे तो हम शराब बेचना बंद कर दे। पैसों से पुलिस बिक जाती है जो हम उन्हे पैसा दे देते है इस ऐवज में वो हमें बेखौफ होकर शराब सप्लाई करने में मदद करते है। अगर उनके सामने से निकल भी जाये ंतो वो जानकर भी अनजान बन जाते है। ऐसे में कुछ रूपयों के लिए खाकी बिक जाती है और लोगों की जान से खिलवाड हो जाता है। 
    नवागत पुलिस अधीक्षक विपीन जैन द्वारा सतत् रूप से अवैध कारोबारियों पर लगाम कसी जा रही हैं। उनकी इस कार्रवाई की वजह स ेअब अपराधी भी डरने लगे हैं लेकिन भ्रष्ट निचले स्तर के कर्मचारी उनकी छवि धुमिल करने में लगे हुए है। कल्याणपुरा चैकी का भी कुछ ऐसा ही मामला है जो पुलिस अधीक्षक की आंखों में धुल झोंक इन अवैध व नकली शराब कारोबारियों पर मेहरबान हो रही है। अगर जल्द ही इस और ध्यान नही दिया गया तो आने वाला समय कल्याणपुरा नकली शराब निर्माण का केन्द्र बन जायेगा और जिसका खामियाजा आम जनता को भरना पडेगा। 
    इस संबंध में संपर्क करना चाहा तो थाना   प्रभारी का मोबाईल कवरेज क्षेत्र से बाहर बताया गया।  

    @Editor

    अपने शहर की खबरें , फोटो , वीडियो आदि भेजने के लिए हमें सीधे ईमेल करे :- editor@VoiceofJhabua.com 

    Best Offer

    RECENT NEWS

    PHOTO GALLERY